आईपीएल 2024 में पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद कमाल का प्रदर्शन करते हुए जमकर महफिल लूट रही हैं। हैदराबाद की टीम के शानदार प्रदर्शन के पीछे 'जय-वीरू' की जोड़ी का अहम हाथ है।

हैदराबाद की टीम की तरफ से अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड मौजूदा सीजन में बल्ले से धमाल मचा रहे हैं। आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने घर में लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से हराया।

आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद पहली टीम बनी हैं, जिसने बिना कोई विकेट गंवाए मैच जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। लखनऊ के खिलाफ अभिषेक और ट्रेविस के बीच शानदार साझेदारी भी बनी और इन दोनों ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 165 रन का स्कोर बनाया

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद पहले बैटिंग का फैसला किया था, लेकिन यह फैसला उनके पक्ष में नहीं रहा। लखनऊ की टीम बैटिंग में बुरी तरह से संघर्ष करती हुई दिखी। टीम ने 12वें ओवर तक सिर्फ 64 रन बना पाई थी और हैदराबाद की टीम को 4 सफलता मिली थी। इसके बाद आयुष बदोनी और निकोलस पूरन के बीच 99 रन की अटूट साझेदारी बनी और इस तरह स्कोर 165 रन पहुंच पाने में सफल हुआ।